Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चेक रिपब्लिक में दीवार पर चढ़कर फुटबॉल मैच देख रहे फैंस, स्पार्टा प्राहा को मिली जीत

चेक रिपब्लिक में प्रतिबंधों में ढील दी जा चुकी है। वहां फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू हो चुके हैं। हालांकि फैंस की स्टेडियम में एंट्री बैन है। इसलिए फैंस स्टेडियम की दीवार पर चढ़कर मैच देखने को मजबूर हैं। चेक रिपब्लिक की फर्स्ट लीग में बोहेमियंस 1905 और स्पार्टा प्राहा के मुकाबले के दौरान भी ऐसा ही नजारा दिखा। स्पार्टा प्राहा ने बोहेमियंस को 1-0 से हराया।

ला लिगा में दिखेंगे वर्चुअल फैंस
ढाई महीने बाद स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा 11 जून को दोबारा शुरू होने जा रही है। एहतियातन सभी मुकाबले खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे। लेकिन दर्शकों को इसकी कमी नहीं खलेगी। क्योंकि आयोजकों ने मैच को लाइव दिखाने की खास तैयारी की है।

दर्शकों को घर बैठे-बैठे वर्चुअल स्टेडियम दिखाया जाएगा और फैन्स का शोर भी सुनाई देगा। इसके लिए फैन्स की पहले से रिकॉर्ड की गई ओरिजिनल आवाज का इस्तेमाल होगा।

हैरी विल्सन ने बाउर्नमाउथ के साथ लोन करार बढ़ाया
वेल्स और लिवरपूल के फारवर्ड हैरी विल्सन ने बाउर्नमाउथ के साथ लोन करार बढ़ाया है। क्लब ने अपनी वेबसाइट पर जारी एक बयान में लिखा, विल्सन ने क्लब के साथ अपने लोन आधारित करार को बढ़ा दिया है और वे क्लब के साथ 2019-20 सीजन के अंत तक रहेंगे। कोरोना ब्रेक के बाद लीग दोबारा शुरू हो रही है और बाउर्नमाउथ 20 जून को क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
चेक रिपब्लिक में प्रतिबंधों में ढील दी जा चुकी है। वहां फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू हो चुके हैं। हालांकि फैंस की स्टेडियम में एंट्री बैन है। इसलिए फैंस स्टेडियम की दीवार पर चढ़कर मैच देखने को मजबूर हैं।

https://ift.tt/2Yf2gaH by दैनिक भास्कर,,1733 via Dainik Bhaskar By :Buy all Brands Teniss Accessories Gawin Sports At Ver Cheap Rates

Post a Comment

0 Comments