Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हंगेरियन कप में सोशल डिस्टेंसिंग भूले, खिलाड़ियों ने फैंस के साथ जश्न मनाया

हंगेरियन फुटबॉल कप में फैंस को स्टेडियम में आने की अनुमति थी। फाइनल में बुडापेस्ट होन्व्ड ने मेजोकोवेस्डी एसई को 2-1 के हराया। मैच के दौरान स्टेडियम में फैंस ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई। टूर्नामेंट को जीतने के बाद होन्व्ड के खिलाड़ियों ने भी फैंस के साथ सेलिब्रेट किया।

हंगरी में पिछले महीने ही फुटबॉल की वापसी हुई है। कोरोना के खतरे को देखते हुए आयोजकों ने फैन्स के लिए कड़े नियम बनाए थे।स्टेडियम में हर एक सीट के बाद तीन सीटें खाली छोड़ने का नियम बनाया गया था। इतना ही नहीं कोई भी दर्शक सीधा न तो किसी की सीट के आगे न पीछे बैठ सकता था।

हंगरी में कोरोना से 500 की मौत

कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को मैदान पर आने की इजाजत थी। इसके बाद भी दर्शकों ने नियमों को नहीं माना।देश में अभी तक कोरोना के 4000 केस आए हैं, 500 की मौत हुई है।

जर्मनी में बिना फैंस के बुंदेसलीगा शुरू हुई है। वहीं, इंग्लैंड, स्पेन और इटली में भी इसी महीने से फुटबॉल शुरू होगा। यहां भी दर्शकों के बिना मैच होंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को मैदान पर आने की इजाजत थी।

https://ift.tt/2UciCji by दैनिक भास्कर,,1733 via Dainik Bhaskar By :Buy all Brands Teniss Accessories Gawin Sports At Ver Cheap Rates

Post a Comment

0 Comments