Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ब्राजील की अमांडा दो कैटेगरी में टाइटल डिफेंड करने वाली पहली फाइटर, महिला वर्ग में सबसे ज्यादा 8 टाइटल जीते

ब्राजील की अमांडा नुनेस ने यूएफसी 250 में कनाडा की फेलिशिया स्पेंसर को हराकर इतिहास रचा। वे 2 कैटेगरी का टाइटल डिफेंड करने वाली पहली फाइटर बन गई हैं। नुनेस 2016 में बेंटमवेट कैटेगरी में चैंपियन बनी थी। 2018 में उन्होंने फेदरवेट कैटेगरी का टाइटल जीता था।

वे महिला कैटेगरी में सबसे ज्यादा 13 फाइट जीतने वाली खिलाड़ी हैं। उन्होंने 8 टाइटल जीते हैं। यह भी महिला कैटेगरी में सबसे ज्यादा हैं। वे अब तक 20 करोड़ रु. की इनामी राशि हासिल कर चुकी हैं।

जीत के बाद नुनेस ने कहा, ‘‘मैंने विरोधी के खेल को अच्छे से समझा था। मुझे पता था कि वह मजबूत है और पांच राउंड तक खेलने के लिए मुझे उससे ज्यादा तेज होना होगा। ये मेरा लक्ष्य था कि एक ही वक्त पर अपने दोनों टाइटल डिफेंड करूं। खुशी है कि मैं इसमें सफल रही।’’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जीत के बाद नुनेस ने कहा- ये मेरा लक्ष्य था कि एक ही वक्त पर अपने दोनों टाइटल डिफेंड करूं। खुशी है कि मैं इसमें सफल रही।

https://ift.tt/3dK0Knz by दैनिक भास्कर,,1733 via Dainik Bhaskar By :Buy all Brands Teniss Accessories Gawin Sports At Ver Cheap Rates

Post a Comment

0 Comments