Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुनील गावस्कर बोले- टैलेंट तलाशने के लिए महिलाओं का आईपीएल जरूरी; लारा ने कहा- टेस्ट का रिजल्ट आना चाहिए

खेल डेस्क. पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावसकर ने कहा कि महिला क्रिकेट में टैलेंट को तलाशने के लिए महिलाओं का आईपीएल शुरू किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, “मैं सौरभ गांगुली और बीसीसीआई से कहना चाहता हूं कि अगले साल से महिलाओं की आईपीएल शुरू की जाए ताकि और प्रतिभाएं सामने आ सकें।” दूसरी तरफ वेस्ट इंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने टेस्ट मैच पर अपनी बात रखी। कहा- टेस्ट मैच आप चार दिन का रखें या पांच दिन का। इससे फर्क नहीं पड़ता। सिर्फ नतीजे आने चाहिए।

महिला क्रिकेट ने तरक्की की है
लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर गावस्कर ने कहा, “भारत में प्रतिभाओं की कमी नहीं है और भारतीय टीम के इस प्रदर्शन के बाद और नई प्रतिभाएं सामने आएंगी।” उन्होंने कहा, “यदि आठ टीमें नहीं भी हैं तो भी महिलाओं का आईपीएल हो सकता है। इससे प्रतिभाओं को मौका मिलेगा। बीसीसीआई महिला क्रिकेट पर ध्यान दे रहा है। यही वजह है कि महिला क्रिकेट ने इतनी तरक्की की है। वर्ल्ड कप शुरू होने से एक महीने पहले टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंची और मेजबान के खिलाफ सीरीज भी खेली।”

लारा बोले- टेस्ट में रिजल्ट जरूरी
विंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा टेस्ट के चार दिन के किए जाने के प्रस्ताव से चिंतित नहीं हैं। आईसीसी टेस्ट को चार दिन करने को लेकर अभी सभी बोर्ड से चर्चा कर रही है। लारा ने कहा, “टेस्ट चार दिन का हो या पांच दिन का। इसका मतलब नहीं है। अगर टेस्ट का रिजल्ट आता है तो यह लोगों के लिए लोकप्रिय बना रहेगा।” टेस्ट में 400 रन का रिकॉर्ड लारा के ही नाम है। इसके पहले सचिन और कोहली पांच दिन के टेस्ट में पक्ष में बात कही थी। डे-नाइट टेस्ट पर उन्होंने कहा कि यह ध्यान खींचता है लेकिन यह खेल को आगे नहीं ले जा सकता। मुझे आज भी टेस्ट सबसे ज्यादा पसंद है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुनील गावस्कर ने कहा है कि भारत में टैलेंट तलाशने के लिए महिला आईपीएल जरूरी है। (फाइल)

https://ift.tt/334d8u9 by Dainik Bhaskar,,327 via Dainik Bhaskar By :Buy all Brands Teniss Accessories Gawin Sports At Ver Cheap Rates

Post a Comment

0 Comments