Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऑस्ट्रेलियन ओपन चैम्पियन सोफिया केनिन पहला मैच हारीं, कजाखस्तान की इलीना ने हराया

खेल डेस्क. ऑस्ट्रेलियन ओपन चैम्पियन सोफिया केनिन को बुधवार को दुबई डब्ल्यूटीए चैम्पियनशिप में बड़े उलटफेर का सामना करना पड़ा और अपने पहले ही मैच में कजाखस्तान की इलीना रायबाकीना से 6-7 (2), 6-3, 6-3 से करारी हार झेलनी पड़ी। अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी ने हाल ही में इस महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन में महिला वर्ग का एकल खिताब जीतकर नया इतिहास रचा था। केनिन के लिए यह हार काफी चौंकाने वाली रही।

मैच के बाद केनिन ने कहा, “ पहला ग्रैंड स्लेम जीतने के बाद मेरे ऊपर काफी दबाव था, लेकिन मैं इस दबाव को अगले टूर्नामेंटों के दौरान आसानी से दूर करने का प्रयास करूंगी। मुझे लगता है कि मैं आज बेहतर नहीं खेली।

प्लिस्कोवा और मुगुरुजा क्वार्टर फाइनल में पहुंचीं
चेक रिपब्लिक की कैरोलिना प्लिस्कोवा क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं। प्लिस्कोवा ने क्वार्टर फाइनल में फ्रांस की क्रिस्टिना म्लादेनोविक को सीधे सेट में 6-1, 6-2 से हराया। वहीं अमेरिका की जेनिफर ब्रेडी ने चेक रिपब्लिक की मार्केटा को 4-6, 6-4, 6-1 से और स्पेन की गार्बियन मुगुरुजा ने रूस की कुर्दिमितोवा को 7-5, 4-6, 6-4 से हराया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सोफिया केनिन ने इसी महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन में महिला वर्ग का एकल खिताब जीता था। -फाइल

https://ift.tt/2HADEBo by Dainik Bhaskar,,327 via Dainik Bhaskar By :Buy all Brands Teniss Accessories Gawin Sports At Ver Cheap Rates

Post a Comment

0 Comments