Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोहली ने कहा- प्रसिद्ध कृष्णा सरप्राइज पैकेज हो सकते हैं; इस तेज गेंदबाज ने भारतीय टीम में डेब्यू नहीं किया

खेल डेस्क. भारतीय टीम ने श्रीलंका को तीन टी-20 की सीरीज के दूसरे मैच में मंगलवार को 7 विकेट से हराया। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की तारीफ की। कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्डकप के लिए कृष्णा भारतीय टीम में सरप्राइज पैकेज हो सकते हैं। कृष्णा ने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है।

कोहली ने कहा कि कर्नाटक के लिए खेलने वाले कृष्णा ने घरेलू क्रिकेट में शानदार गेंदबाजी की है। उन्होंने संकेत दिए हैं कि फरवरी में न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में कृष्णा का चयन हो सकता है।

हमारा लक्ष्य सिर्फमैच जीतना होता है: राहुल

राहुल ने कहा, ‘‘हम मैच में सामान्य योजना के साथ उतरते हैं। हमारा लक्ष्य सिर्फमैच जीतना होता है। वह (रोहित) हर स्थिति को सामान्य बना देते हैं। मैं शिखर के साथ हमेशा अच्छा महसूस करता हूं। हमारे बीच में काफी अच्छा सामंजस्य है। मैं दोनों के साथ बल्लेबाजी को खूब एंजॉय करता हूं।’’

शार्दुल ने 3 और सैनी ने 2 विकेट लिए
इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 142 रन बनाए। भारतीय टीम ने 17.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। राहुल ने 45, श्रेयस अय्यर ने 34, शिखर धवन ने 32 और कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 30 रन बनाए। शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट अपने नाम किया, जबकि नवदीप सैनी और कुलदीप यादव ने 2-2 विकेट लिए।

कृष्णा ने18 आईपीएल मुकाबलों में 14 विकेट लिए

कृष्णा ने लिस्ट ए के 41 मुकाबलों में 67 और प्रथम श्रेणी के 6 मैचों में 20 विकेट अपने नाम किए हैं। उन्होंने 12 अक्टूबर को सौराष्ट्र के खिलाफ 19 रन देकर 5 विकेट लिए थे। कृष्णा ने 2018 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की। उन्होंने 18 आईपीएल मुकाबलों में 14 विकेट लिए हैं। उनका इकॉनमी 9.32 का रहा है। एक बार उन्होंने पारी में चार विकेट लिए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
विराट कोहली ने कहा- कर्नाटक के प्रसिध्द कृष्णा (दाएं) ने घरेलू क्रिकेट में शानदार गेंदबाजी की। -फाइल

https://ift.tt/2QUSp6f by Dainik Bhaskar,,327 via Dainik Bhaskar By :Buy all Brands Teniss Accessories Gawin Sports At Ver Cheap Rates

Post a Comment

0 Comments