Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सचिन ने कांबली को चैलेंज दिया, कहा- मेरे क्रिकेट वाली बीट गाने को रैप में गाकर दिखाओ

खेल डेस्क. सचिन तेंदुलकर ने अपने साथी खिलाड़ी रहे विनोद कांबली को एक चुनौती दी है। सचिन ने मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने कांबली को चुनौती दी है कि उनके गाने ‘क्रिकेट वाली बीट’ को रैप में गाकर दिखाएं। इसके लिए सचिन ने कांबली को एक सप्ताह का समय भी दिया। सचिन ने 2017 में यह गाना गया था, जिसके वीडियो में सोनू निगम भी नजर आए थे।

वीडियो में सचिन अपने गाने के बारे में जानना चाह रहे थे, तभी कांबली ने कहा कि उन्हें सारी नोड याद है। इस दौरान कांबली डांस मूव करते भी दिखे। तभी सचिन ने कहा, मिस्टर कांबली, ‘‘मैं तुम्हें अपने क्रिकेट वाली बीट गाने पर रैप करने का चैलेंज देता हूं। इसके लिए तुम्हारे पास एक सप्ताह का समय है।’’ इस पर कांबली ने कहा कि यह एक बड़ी चुनौती है।

सचिन ने कहा कि अब हम 28 जनवरी तक इंतजार करते हैं। यदि वे नहीं जानते कि उन्हें यह रैप कैसे गाया जाए, तो वह मुझे हार के बदले में कुछ भी दे सकते हैं। सचिन ने अपने गाने में भारतीय क्रिकेट की जर्नी को फिल्माया है। जिसमें सचिन कहते दिख रहे हैं कि नाचो-नाचो क्रिकेट वाली बीट पर।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सचिन तेंदुलकर ने विनोद कांबली (बाएं) के साथ वाला एक वीडियो शेयर किया।

https://ift.tt/2veAS21 by Dainik Bhaskar,,327 via Dainik Bhaskar By :Buy all Brands Teniss Accessories Gawin Sports At Ver Cheap Rates

Post a Comment

0 Comments