Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शिखर धवन और रोहित शर्मा चोटिल, कोहली को तीसरे वनडे तक पूरी तरह फिट होने की उम्मीद

खेल डेस्क. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे की सीरीज के दूसरे मैच में शुक्रवार को ओपनर शिखर धवन और रोहित शर्मा चोटिल हो गए। धवन को बल्लेबाजी के दौरान 10वें ओवर में पैट कमिंस की गेंद पसली पर लगी थी। इसके बाद भी उन्होंने बल्लेबाजी की। उनकी जगह युजवेंद्र चहल ने फील्डिंग की। दूसरी ओर फील्डिंग के दौरान रोहित भी चोटिल हो गए। हालांकि चोट गंभीर नहीं है। भारतीय कप्तान विराट कोहली को उम्मीद है कि दोनों खिलाड़ी तीसरे और निर्णायक मैच तक फिट हो जाएंगे।

भारत ने राजकोट वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हराकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। मैच में भारतीय टीम ने टॉस हारकर 50 ओवर में 6 विकेट पर 340 रन बनाए थे। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 49.1 ओवर में 304 रन पर सिमट गई। अब तीसरा वनडे 19 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा।

धवन-रोहित की चोट गंभीर नहीं

मैच के बाद टीम मैनेजमेंट ने कहा कि धवन की चोट गंभीर नहीं है। वे अच्छा महसूस कर रहे हैं। तीसरा मैच खेलने की उम्मीद है। वहीं, विराट कोहली ने कहा कि रोहित के बाएं कंधे में थोड़ी देर के लिए समस्या हुई थी। फिलहाल वे फिट हैं। उम्मीद है रोहित और धवन अगले मैच में पूरी तरह फिट होकर वापसी करेंगे।

धवन का लगातार दूसरा अर्धशतक
धवन ने लगातार दूसरे मैच में अर्धशतक लगाया। उन्होंने मुंबई वनडे में 74 और राजकोट मैच में 96 रन की पारी खेली। वहीं, रोहित 42 रन बनाकर आउट हो गए। रोहित-धवन के बीच पहले विकेट के लिए 81 रन की साझेदारी हुई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
राजकोट वनडे में शिखर धवन ने 96 रन और रोहित शर्मा ने 42 रन की पारी खेली।

https://ift.tt/30yABSM by Dainik Bhaskar,,327 via Dainik Bhaskar By :Buy all Brands Teniss Accessories Gawin Sports At Ver Cheap Rates

Post a Comment

0 Comments