Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बेन स्टोक्स का 9वां शतक, वे 4000 रन बनाने और 100 विकेट लेने वाले दुनिया के 7वें खिलाड़ी

खेल डेस्क. बेन स्टोक्स (120) ने नया रिकॉर्ड बनाया। वे टेस्ट में 4000 और 100 विकेट लेने वाले दुनिया के सातवें खिलाड़ी हैं। इसके पहले गैरी सोबर्स, कपिल देव, इयान बॉथम, कार्ल हूपर, जैक कैलिस और डेनियल वेटोरी ही ऐसा कर सके थे। स्टोक्स ने करियर का 9वां शतक लगाया। तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड ने पहली पारी में 4 विकेट पर 224 रन से आगे खेलना शुरू किया। स्टोक्स और ओली पोप (135*) ने 5वें विकेट के लिए 203 रन की साझेदारी की। पोप का यह करियर का पहला शतक है।

इंग्लैंड ने 9 विकेट पर 499 रन बनाकर पहली पारी घोषित कर दी। खेल खत्म होने पर दक्षिण अफ्रीका ने 60 रन पर दो विकेट गंवा दिए थे। मलान (18) और हम्जा (10) को बेस ने आउट किया। एल्गर 32 पर खेल रहे हैं। टीम 439 रन पीछे है।

जश्न मनाने पर रबाडा पर एक मैच का बैन, अंतिम टेस्ट नहीं खेलेंगे
दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा चौथा और अंतिम टेस्ट नहीं खेल सकेंगे। तीसरे टेस्ट के पहले दिन उन्होंने रूट को आउट करने के बाद मैदान पर जश्न मनाया था। उनकी मैच फीस की 15 फीसदी राशि भी कटेगी। अंपायर ने रेफरी से इसकी शिकायत की थी। रबाडा ने गलती स्वीकार कर ली है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने करियर का 9वां शतक लगाया।

https://ift.tt/2RqhypK by Dainik Bhaskar,,327 via Dainik Bhaskar By :Buy all Brands Teniss Accessories Gawin Sports At Ver Cheap Rates

Post a Comment

0 Comments